कोरोनावायरस का प्रकोप: ट्विटर सभी 5,000 कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है

ट्विटर ने अपने 5,000-मज़बूत कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए वैश्विक रूप से बताया है – हांगकांग, जापान और दक्षिण कोरिया के कार्यालयों में स्थित कर्मचारियों के लिए अनिवार्य बनाना – नए क्षेत्रों में फैले नए कोरोनावायरस (COVID-19) के रूप में। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म जिसने पहले से ही गैर-आवश्यक यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है, ने कहा कि अमेरिकी कार्यालय अभी भी उन कर्मचारियों के लिए खुले रहेंगे जो व्यक्ति में आने की आवश्यकता महसूस करते हैं।

“हम विश्व स्तर पर सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित कर रहे हैं।” अगर वे सक्षम हैं। हमारा लक्ष्य हमारे लिए एक अद्यतन बयान में कहा गया है कि कंपनी COVID-19 हमारे और हमारे आसपास की दुनिया के कोरोनोवायरस के प्रसार को कम कर सकती है। ” ] “हम सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि आंतरिक बैठकें, सभी हाथ, और अन्य महत्वपूर्ण कार्य दूरस्थ भागीदारी के लिए अनुकूलित हैं,” ट्विटर जोड़ा गया है।

ट्विटर के हांगकांग में स्थित कर्मचारियों के लिए घर से काम करना अनिवार्य होगा। , सरकारी प्रतिबंधों के कारण जापान, और दक्षिण कोरिया के कार्यालय। [१ ९ ६५ ९ ००२] “जबकि यह हमारे लिए एक बड़ा बदलाव है, हम पहले से ही अधिक वितरित कार्यबल की ओर बढ़ रहे हैं जो तेजी से दूरस्थ है,” ट्विटर ने कहा। [१ ९६५ ९ ००२] इससे पहले। ट्विटर ने कहा कि यह भी फिर से शुरू होगा अपने कर्मचारियों और साझेदारों के लिए सभी गैर-आवश्यक व्यावसायिक यात्रा। [१ ९ ६५ ९ ००२] “हमने स्थिति की बारीकी से निगरानी करना जारी रखा है और इस तेजी से विकसित हो रही स्थिति पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपनी आंतरिक नीतियों को समायोजित कर रहे हैं। 29 फरवरी को, हमने अपने लोगों को सूचित किया और भागीदारों को सूचित करना शुरू कर दिया कि हम सभी गैर-महत्वपूर्ण व्यावसायिक यात्रा और घटनाओं को निलंबित कर रहे हैं, “माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने एक बयान में कहा।

” हमारा लक्ष्य किसी को भी उस जोखिम को कम करना है। शायद ट्विटर वायरस को अनुबंधित या अनजाने में फैला सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद और दूसरों की सुरक्षा के लिए ये सक्रिय कदम उठाएँ और COVID-19 के प्रसार को कम करें, “यह जोड़ा गया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *