लड़ाई के बाद क्रिकेट बैट से मौत के लिए लखनऊ पुलिस ने 16 साल की बेटी की की पिटाई

पुलिस के अनुसार, आरोपी पुलिस उप-निरीक्षक, की पहचान वेद प्रकाश सिंह के रूप में की गई, उसने अपनी बेटी के साथ गर्म बहस के बाद अपराध कबूल कर लिया, इंडियन एक्सप्रेस ने रिपोर्ट किया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की पिटाई की थी। 17 फरवरी की सुबह, जिससे वह घायल हो गई। (छवि प्रतिनिधित्व के लिए: IANS)

लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को अपनी 16 वर्षीय बेटी की क्रिकेट बैट का इस्तेमाल कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि पिता अपनी बेटी के मृत पाए जाने के पांच दिन बाद आयोजित किया गया था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी पुलिस उप-निरीक्षक, जिनकी पहचान वेद प्रकाश सिंह के रूप में की गई, ने अपनी बेटी के साथ गरमागरम बहस के बाद अपराध को कबूल कर लिया। [१ ९ ६५ ९ ००४] “वेद प्रकाश ने कबूल किया है। उसने दावा किया कि यह गुस्से में फिट हुआ। उसने अपनी बेटी को उसके साथ तब मारपीट की जब उसने उसके साथ बहस की, जब उसने उसे अध्ययन करने के लिए कहा,” एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया था। [१ ९६५ ९ ००४] वेद। प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने 17 फरवरी की सुबह अपनी बेटी की पिटाई की, जिससे वह घायल हो गई।

उसे फिर पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन लौटने पर पिता-पुत्री की जोड़ी ने उसकी पढ़ाई पर एक और तर्क दिया जिसके बाद उसने उसे मारा एक बल्ले के साथ। जब दोबारा अस्पताल ले जाया गया, तो बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।

वेद प्रकाश ने पहले पुलिस को यह कहते हुए गुमराह किया था कि उनकी बेटी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, जांच करने पर गोली से कोई चोट नहीं मिली। बल्कि, एक शव परीक्षण रिपोर्ट से पता चला कि सिर में चोट सहित कई चोटों से उनकी मृत्यु हुई।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने लड़की को मारने के लिए इस्तेमाल किया गया बल्ला भी बरामद किया है।

वास्तविक समय पर अलर्ट प्राप्त करें और सभी । समाचार ऑल-न्यू इंडिया टुडे ऐप के साथ अपने फोन पर। [१ ९ ६५ ९ ०११] एंड्रियोड ऐप [१ ९ ६५ ९ ०११] आईओएस ऐप [१ ९ ६५ ९ १०१] से डाउनलोड करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *